नगर निकाय चुनाव को घोषण के बाद,प्रभारी मंत्री पहुंचे रायपुर...
नगर निकाय चुनाव को घोषण के बाद,प्रभारी मंत्री पहुंचे रायपुर...

रायपुर (वीएनए ) । प्रदेश में चार ​नगर निगम सहित 15 निकायों में चुनाव को लेकर अधिसूचना जारी कर दे गई है अधिसूचना जारी होती है प्रदेश की राजनीती सरगर्मी होइने लगी हो । ऐसे में छत्तीसगढ़ कांग्रेस प्रभारी पीएल पुनिया ने बड़ा संकेत देते हुए कहा है कि जिसका प्रतिनिधित्व बेहतर उसे प्रत्याशी चुना जाएगा. निगम-मंडल से वंचित रह गए सदस्यों को भी मौका मिल सकता है।

नगरीय निकाय चुनाव के लिए कांग्रेस की रणनीति तैयार करने के लिए रायपुर पहुंचे छत्तीसगढ़ कांग्रेस प्रभारी पीएल पुनिया ने पत्रकार वार्ता में कहा कि बैठक में सभी चीजों को ध्यान में रखते हुए विचार किया जाएगा । ऐसा कैंडिडेट जिसका प्रतिनिधित्व बेहतर हो, उसे चुना जाएगा । उन्होंने कहा कि पिछले चुनाव में बेहतर नतीजे आए थे । इस बार भी बेहतर नतीजे आएंगे , सरकार अच्छा काम कर रही है, जनता इससे प्रभावित होग , प्रभारी मंत्रियों और प्रभारी पदाधिकारियों को भी बैठक में बुलाया गया है, मुख्यमंत्री की मौजूदगी में नाम तय किए जा सकते हैं ।

कवर्धा मुद्दे पर बीजेपी के प्रदर्शन पर पीएल पुनिया ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की आदत है कि हर मुद्दे को सांप्रदायिक रूप देने की, लेकिन वह कामयाब नहीं हो पाते हैं ।

इलेक्ट्रिसिटी एमेडमेंट बिल को लेकर पीएल पुनिया ने कृषि कानूनों का उदाहरण देते हुए कहा कि किसान यूनियन की मांग रही है कि तीन कानून वापस लिए, लेकिन उसका पार्लियामेंट से विधिवत अनुमोदन होना भी बाकी है।किसानों की मांग यह भी है कि इलेक्ट्रिसिटी अमेंडमेंट बिल को आगे ना बढ़ाए जाए, लेकिन सरकार जिद पकड़ी है. उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार की आदत हो गई है कि वे हर विवादित मामले को आगे बढ़ाने की कोशिश करते हैं, बाद में वे जनादेश और जनता के सामने मार खाते हैं.